श्री जिग्नेश कलवाड़िया की अध्यक्षता में दिल्ली में शंखनाद

सरोज जोशी को बनाया महिला पत्रकारों की प्रभारी

नई दिल्ली-: अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति भारत की बैठक आज दिल्ली में आयोजित की गई जिसमे कई मुद्दों पर राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ चर्चा की गई और सर्वसम्मति के साथ कई प्रस्ताव पारित किए गए। सदस्यता अभियान में तेजी लाने हेतु निर्णय लिया गया कि जिन प्रदेशो में संगठन अपनी समिती बना चुका है उसके सभी जिलों में सम्मेलन कराने की जिम्मेदारी प्रदेश अध्यक्षो को दी गई है ।

इसके अलावा पत्रकार कल्याण कोष भी सभी राज्यो में राज्य सरकारों द्वारा बनाये जाने की मांग पर भी चर्चा की गई। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जिग्नेश कलावडिया की अध्यक्षता में संपन्न हुई इस बैठक की मेजबानी दिल्ली प्रदेश इकाई द्वारा की गई।

इस बैठक में देश के कई राज्यो के पत्रकार शामिल हुए जिनमें छत्तीसगढ़, गुजरात,मध्यप्रदेश, पंजाब,बिहार, उत्तरप्रदेश, दिल्ली, राजस्थान,झारखंड, हरियाणा,आदि राज्यो के राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल हुए। सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को अपील करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगदीश कलवाड़िया ने आह्वान किया कि अब समय आ गया है कि पत्रकारों के जान माल की सुरक्षा हेतु एक कड़ा कानून बनाने के लिए युद्ध स्तर पर संघर्ष शुरू किया जाए।

अखिल भारतीय सुरक्षा समिति के प्रवक्ता गोविंद शर्मा ने बताया के श्री सोमनाथ मंदिर से दिल्ली मार्च के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई है ।


Hit Counter provided by laptop reviews