नई नई हुई नँगी पाकिस्तान की करतूत

पाकिस्तान की एक और शर्मनाक और काली करतूत सामने आई है। भारत के बहादुर पायलट अभिनंदन वर्धमान ने पाकिस्तान के F16 फाइटर को गोली मारी थी। इस घटना से पाकिस्तान शर्मिंदा है। पाकिस्तान के सैन्य अधिकारियों ने एक मूर्खतापूर्ण कदम उठाया, एफ -16 के मलबे पर भारत के तिरंगे के निशान बनाकर दुनिया को बेवकूफ बनाने की कोशिश की, लेकिन यह विफल रहा।

40 सीआरपीएफ जवानों की मौत का बदला लेते हुए, भारत ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक 2 का आयोजन किया और लगभग 300 आतंकवादियों को मार गिराया। भारत के एयर स्ट्राइक का विरोध करते हुए, पाकिस्तानी F-16 जेट ने अगले दिन भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया। हालांकि, भारतीय वायु सेना ने पीओके की सीमा के भीतर 3 किमी दूर पाकिस्तानी एफ -16 जेट को मार गिराया। पाकिस्तानी F-16 पीओके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
चेहरा बचाने के लिए, जिन पाकिस्तानियों को झूठ बोलने और तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने की आदत है, उन्होंने दावा किया कि यह पाकिस्तानी F-16 नहीं है, बल्कि एक भारतीय जेट है जिसे पाकिस्तान की वायु सेना ने मार गिराया। अपने दावे को आगे बढ़ाने के लिए, पाकिस्तान सरकार के अधिकारी दुर्घटनाग्रस्त जेट पर भारतीय ध्वज को चित्रित करने के लिए व्यक्तिगत रूप से दुर्घटना स्थल पर उतर गए।

पाकिस्तान के स्थानीय लोगों को दुर्घटनास्थल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए देखा गया। तस्वीरों में, दुर्घटनाग्रस्त F-16 जेट को भारतीय वायु सेना द्वारा गोली मारे जाने के बाद गिरने के बाद पाकिस्तानी अधिकारियों को स्पष्ट रूप से भारतीय तिरंगे से चित्रित करते देखा जा सकता है।
पाकिस्तानी सेना की इस बचकानी हरकत की वजह से दुनिया उसका मजाक उड़ा रही है।


Hit Counter provided by laptop reviews