मीके को दोबारा दबोच लिया दुबई पुलिस ने-गन्दी बात का गंदा नतीजा

Report : Parveen Komal
9876442643

दुबई में एक नाबालिग लड़की को अश्लील और नंगी फोटो भेजने के आरोपी मीका सिंह को भारतीय दूतावास द्वारा हस्तक्षेप करने के बाद एक बार दुबई पुलिस ने अदालत में पेश होने की शर्त के साथ रिहा कर दिया था लेकिन जब मीका को दोबारा पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के सामने पेश किया गया तो उन्होंने सारे हालात, पीड़ित लड़की के बयानों और पुलिस की बातों को सुनने के बाद मीका सिंह को दोबारा आबू धाबी की जेल में भेज दिया है जहां उससे एजेंसियों द्वारा पूछताछ की जा रही है । बताया जाता है यह ब्राजीली लड़की मिक्का सिंह के ग्रुप में कोर्स गाने का काम करती थी और मीका ने उसको बॉलीवुड की फिल्म में चांस देने के झांसे में भी ले लिया था, यह आरोप ब्राजीलियन मॉडल और सिंगर लड़की ने लगाया था कि उस का फोन नंबर लेकर उसको लुच्ची किस्म की कामुक और गंदी तस्वीरें भेज कर अपने सेक्सी जाल में फसाने की करतूत मीका सिंह उर्फ अमरीकन है ने की है । ब्राजीलियन लड़की ने कहा कि उसे यह आशा नहीं थी कि मिक्का सिंह एक कलाकार के साथ ऐसी हरकत करेगा और ज्यूँ ही उस लड़की ने यह गंदी गंदी नंगी और सेक्सी और तस्वीरें देखें तो वह सन्न रह गई, एक बार तो उसे समझ नहीं आया होगा कि वह करे क्या , उसे बहुत गुस्सा आया होगा और उसने फैसला किया कि मिक्का सिंह की इस करतूत के खिलाफ पुलिस में शिकायत की जाए जिसके बाद भोली भाली लड़की दुबई पुलिस के पास गई और उसने अबू धाबी पुलिस को मीका सिंह के अनैतिक आचरण और गन्दी गन्दी गन्दी बात की करतूत के बारे में लिखती शिकायत दी जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए रात को 3:00 बजे मीका सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसे पकड़ कर आबू धाबी ले जाया गया क्योंकि लड़की के पास आबू धाबी का आवासीय वीजा था। आबू धाबी में मीका को जेल में बंद करके सख्ती से पूछताछ की जा रही थी कि तभी भारत के राजदूत ने दुबई दूतावास के प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए मीका को वक्ती तौर पर छुड़वा लिया था और मीका का पासपोर्ट पुलिस ने जबत कर लिया था । इसके बाद मीका को ताकीद की गई थी कि वह कोर्ट में पेश होगा। मीका जब पब्लिक प्रॉसिक्यूटर के सामने पेश हुआ तो पुलिस ने बताया कि मीके ने किस तरकीब से उस नाबालिग लड़की को कैसे अश्लील और गंदे ब्लू फोटो भेजे हैं । इसके बाद पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने आदेश दिया कि मीका को दोबारा पकड़ाई में लेकर हिरासत में भेजा जाए। अब मीका से आबू धाबी पुलिस सख्ती और गहराई से पूछताछ करके पता लगा रही है कि आखिर मीके ने उस लड़की के साथ ऐसी हरकत क्यों की।
दूसरी तरफ मीका के सगे भाई दलेर सिंह मेहंदी नाम के एक पंजाबी सिंगर ने भी इस बात को मान लिया है कि उस लड़की के साथ कई साल से मीका का संपर्क था। मीका के साथ हुई इस अनहोनी घटना का एक आइटम गर्ल राखी सावंत ने भी फायदा उठाने का मौका लपकते हुए सोशल साइट्स पर नौटंकी करते हुए उसे छुड़वाने के लिए हवाई फायरिंग करनी शुरू कर दी है और कहा है कि वह अपना वीजा ढूंढ रही है मीके को छुड़ाने के लिए। अब यह पता नहीं कि राखी का वीजा ऐसा कितनी गहराई में गुम हो गया कि उसे अभी तक मिला नहीं। राखी के स्वभाव के जानकारों का कहना है कि राखी मीडिया में आने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती, इसलिए मीका के सलाखों के पीछे होने के बाद उम्मीद थी कि राखी कोई ना कोई ऐसा स्टंट जरूर करेगी कहां के उसको इस अधेड़ उम्र में थोड़ी बहुत ख्याति और फुटेज मिल जाए। उधर 12 महीनों में 12 तरीकों से प्यार जताने का पहाड़ा पढ़ने वाले मीका के लिए यह दिसंबर का 12वां महीना था जब वह दुबई में गए थे लेकिन उनको पता नहीं था कि प्यार जताने का ये नँगा फुंगा तरीका 12वें महीने में उन्हें रात के 12:00 बजे के बाद जेल भी पहुंचा सकता है ।
अब सावन में आग लगाने वाले और स्टेज पर 12 महीनों में 12 तरीकों से प्यार सिखाने के फार्मूले यंग पीढ़ी को सिखाने वाले मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह को ब्राजील की एक नाबालिग लड़की ने दुबई में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। मीका सिंह को भारतीय समय के अनुसार सुबह 3:00 बजे  सोते हुए उठाकर  गिरफ्तार किया गया। मीका सिंह एक बॉलीवुड की इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस दिखाने के लिए दुबई गए थे लेकिन वहां जाकर नाबालिग लड़कियों को परफारमेंस दिखाने के चक्कर में धर दबोचा गया। हालांकि ये अभी पता नहीं कि मीके को कितने दिन दुबई पुलिस की मेहमाननवाजी का लुत्फ उठाना पड़ेगा। दुबई की ठंड में मीके के जज्बातों पर बर्फ गिरने के असर ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के तापमान को भी प्रभावित किया है ।


Hit Counter provided by laptop reviews