नाबालिग को भेजी नंगी तस्वीरें-दुबई में मीका ग्रिफ्तार

Report : Parveen Komal
9876442643

सावन में आग लगाने वाले और स्टेज पर 12 महीनों में 12 तरीकों से प्यार सिखाने के गीत गा कर धूम मचाने वाले मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह को ब्राजील की एक नाबालिग लड़की ने दुबई में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि मिका सिंह ने पहले उसका फोन नंबर लिया फिर उसको गंदी गंदी अश्लील तस्वीरें पोस्ट करनी शुरू कर दी। लड़की के आरोपों के बाद दुबई पुलिस ने बॉलीवुड के इस विवादित सिंगर मीका को पकड़कर जेल की सलाखों के पीछे बंद कर दिया है। बताया जाता है कि दुबई पुलिस ने मिका को दुबई के मुरक़्क़ाबत थाने में बंद करके रखा है। ब्राजील की नागरिक इस 17 साल की छोटी सी लड़की ने आरोप लगाया है कि मीका ने उससे छेड़छाड़ की और उसका यौन शोषण किया। इस शिकायत को दर्ज करने के बाद दुबई पुलिस ने मीका को बुर्ज दुबई से गिरफ्तार कर लिया। मीका सिंह को भारतीय समय के अनुसार सुबह 3:00 बजे अमृत वेले गिरफ्तार किया गया। मीका सिंह एक बॉलीवुड की इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस दिखाने के लिए दुबई गए थे लेकिन वहां जाकर नाबालिग लड़कियों को परफारमेंस दिखाने के चक्कर में धर दबोचा गया।

तुनक-तुनक धिन ताना ना’ वाले और पंजाब में कबूतरबाजी के आरोप में अदालत से सजा का आदेश सुन चुके दलेर मेहंदी के छोटे भ्राता अमरीक सिंह को बॉलीवुड में मीका सिंह कहा जाता है। मीका सिंह का यह पहला मामला नहीं जब उनके साथ कोई ऐसा स्कैंडल जुड़ा हो । इससे पहले मीका अपने खर मस्तियों के चलते कई पंगों में फंस चुका है । आपको याद होगा किम मीके ने राखी सावंत को एक पार्टी के दौरान डांस करते हुए गर्दन से जबरदस्ती पकड़ के उसके होठों पर एक जोरदार चुम्मा ले डाला था, जिसके बाद राखी ने बहुत हाय तौबा मचाई थी और राखी ने मीका के खिलाफ कोर्ट केस भी कर दिया था।लेकिन बाद में राखी को मीका पर रहम आ गया था। इसके इलावा मीका पर कस्टम के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप भी लगा था। 2013 में मीका को ग्रीन चैनल पार करते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने उस समय पकड़ लिया था जब मीका अपने साथ तयशुदा से ज्यादा करेंसी नाजायज तरीके से दो नंबर में लेकर चंपत होने की कोशिश कर रहा था तब कस्टमर अधिकारीयों ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। बाद में मीका को इस केस में जमानत मिली थी। 2014 में मीका को हिट एंड रन केस में भी गिरफ्तार किया गया था। मीके ने दारू के नशे में टल्ली होकर एक ऑटो रिक्शा वाले को टक्कर मारकर सवारियों को घायल कर दिया था। बाद में मीका ने यह दलील दी थी कि वह घटना के वक्त गाड़ी नहीं चला रहा था
2015 में मीका सिंह एक लाइव इवेंट में डांस कर रहे एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने के आरोप में भी फंस गया था । मीका कोई ऐतराज था के लाइव शो में परफॉर्म कर रही उसकी महिला साथियों के साथ डॉक्टर ने ठुमके क्यों लगा। इन मामलों में जैसे-तैसे बचा मिक्का सिंह अब पूरी तरह कानूनी पचड़े में फंस चुका हैं क्योंकि दुबई के कानूनों के मुताबिक यह एक बहुत खतरनाक अपराधिक मामला है। बताया गया है कि मिका की परफारमेंस के दौरान मिक्का की कलाकारी से प्रभावित होकर 17 साल की एक नाबालिग लड़की मीके से मिली तो ऑटोग्राफ की बजाए उसका मीके ने उसका फोटोग्राफ ले लिया और उस लड़की का फोन नंबर भी लिया। अब लड़की क्योंकि मीका की प्रशंसक थी इसलिए उसने सोचा कि मीका एक कलाकार होने के नाते एक फैन का नंबर ले रहा है इसमें कोई बुरी बात नहीं लेकिन उस भोली लड़की को यह नहीं पता था कि मीका उसे कोई और कलाकारी दिखाने के चक्कर में है। जब मीका के दिमाग में खुराफात अंगड़ाइयां लेने लगी तो मीके ने कुछ नंगी नंगी अश्लील र्पोन फोटो चुने और उस लड़की को इंटरनेट पर भेज दिया और जब लड़की ने खतरनाक किस्म की अश्लील तस्वीरें देखीं तो उसका दिमाग घूम गया कि मैं तो मीका की गायकी की कायल थी और मीका ने ऐसी घटिया करतूत कर दी। लड़की परेशान और बेचैन होकर पुलिस के संपर्क में आई और उसने मीका के खिलाफ दुबई के कानून के मुताबिक शिकायत दर्ज करवा दी जिसके बाद मुंबई पुलिस ने बुर्ज दुबई से मीका को भारतीय समय के मुताबिक सुबह सुबह 3:00 बजे गिरफ्तार करके लॉकअप में डाल दिया। अब मीका के शो के ऑर्गेनाइजर उसको बचाने के लिए दौड़-धूप कर रहे हैं लेकिन ब्राजील की उस लड़की का गुस्सा चरम सीमा पर है और उसका कहना है कि मैं मीके को उसकी करतूत की सजा दिलवाकर ही रहूंगी ताकि मिक्का आगे से किसी और छोटी उम्र की लड़की को इस तरह की नंगी और अश्लील तस्वीरें ना भेज सके। मीका ने साल 2006 में प्यार के साइड इफैक्ट्स गाने से अपनी शुरुआत की थी तब मीके को क्या पता था के नाजायज एकतरफा अश्लील प्यार का भी साइड इफेक्ट होता है जो जेल भी पहुंचा सकता है।
मीका सिंह ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ के लिए ‘आंख मारे’ गाना भी गाया है, आज ही मीका गिरफ्तार हुआ और आज ही इस गाने को रिलीज़ किया गया है. दरअसल 2018 फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए बुरा ही रहा क्योंकि कई लोग मीटू के चक्कर में फस कर मिट्ठू बन चुके हैं।
असल में ऐसी हरकतें करने वाले मीका का भी इसमें अकेले का दोष नहीं। उसके लेखकों ने उसके लिए गाने ही इस तरह के लिखे जैसे डिंक चिका डिंक चिका में इस लाइन को देखिए “12 महीनों में 12 तरीकों से तुझसे प्यार जताऊंगा मैं’
पेश ए खिदमत है मीका के दिल दिमाग में खलबली मचाने वाले इस गाने के बोल ,आप भी मुलाहिजा फरमाइए ।हालांकि इस गाने में पेरिस ,लंदन ले जाने की बात तो की गई है लेकिन दुबई वाली बात नहीं लिखी गई थी यह अपने आप ही हो गई।
ढिंका चीका ढिंका चीका  ऐ ऐ ऐ ऐ ऐ ऐ
बारह महीने में बारह तरीके से तुझको प्यार जताऊंगा रे
ढिंका चीका
बारह मिनट भी लगता है अब ना तेरे बिन रह पाउँगा रे
लंडन ले जाऊंगा, पेरिस घुमाउगा वर्ल्ड टूर करवाऊंगा रे
ढिंका चीका ढिंका चीका
2016 में ही एक 32 साल की मॉडल ने मीका के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफ आई आर दर्ज करवा दी थी । इस लड़की का काम के सिलसिले में मीका के घर आना जाना था। लड़की का आरोप था मीके ने जबरदस्ती उसका यौन शोषण कर डाला। इस सिलसिले में मुंबई के वरसोवा थाने में मॉडल की शिकायत पर मीका के खिलाफ आइपीसी की विभिन्न धाराओं (354, 323, और 504) के तहत एफआइआर दर्ज की गई थी। अब नाबालिग लड़की को अश्लील सेक्स वाली फोटो भेजने के इस संगीम मामले में दुबई पुलिस मीका से पूछताछ कर रही है और इतवार को मीका को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


Hit Counter provided by laptop reviews