राजू श्रीवास्तव की अश्लील हरकत कलर टीवी पर पड़े जूते

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले बेहद घटिया और फूहड़ रिएलिटी शो एंटरटेनमेंट की रात में शिरकत करने के लिए अभी कुछ दिनों पहले बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी बिंदु दारा सिंह, हितेन तेजवानी और बंदगी कालरा पहुंचे थे।

इसी मौके पर अपनी परफॉर्मेंस के दौरान मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने शिल्पा शिंदे पर एक आपत्तिजनक कमेंट कर दिया था। जिसकी वजह से राजू श्रीवास्तव को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और लोग उस पर शाब्दिक जूतों से हमला कर रहे हैं

राजू का आपत्तिजनक कमेंट-

राजू ने शिल्पा शिंदे पर कंमेट करते हुए कहा था ‘तू शुक्र कर तुझे एक चैनल ने नाम दिया, मान दिया वरना तेरा नाम तो कोई चिट्ठी में भी ना लिखे। पूरे घर में मां बनकर घूम रही है। तुझे मां बनने का इतना ही शौक है तो बिग बॉस के घर से बाहर निकल, शक्ति कपूर तेरा इंतजार कर रहा है।’
सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई क्लास- लोगों ने राजू श्रीवास्तव को उनके इस कमेंट के लिए लताड़ लगानी शुरू कर दी।
राखी खरे नाम की ट्विटर यूजर्स ने राजू श्रीवास्तव की क्लास लगाते हुए कहा- कि राजू श्रीवास्तव ने कॉमेडी के नाम पर इतना गंदा मजाक किया जो बहुत ही घटिया था।
राखी ने आगे कहा किन उन सेलिब्रिटिज को भी शर्म आनी चाहिए जो वहां बैठकर इतनी घटिया कॉमेडी पर हंस रहे थे। आप किसी महिला की इस तरह से बेइज्जती नहीं कर सकते।


Hit Counter provided by laptop reviews