रशियन बेले डांसर, ऐंबुलेंस में शराब की ढुलाई


नई दिल्ली : यूपी के मेरठ में राज्य सरकार द्वारा संचालित लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में एलुम्नाई मीट के दौरान डॉक्टरों का बेहद चौंका देने वाली घटना सामने आई है । यहां ऐंबुलेंस का इस्तेमाल शराब की बोतलों की ढुलाई करने का मामला सामने आया है। बस यहीं नहीं यह मामला खत्म हुआ है इस कार्यक्रम में मेहमानों के एंटरटेनमेंट के लिए रशियन बेले डांसर्स बुलाए गए। इस घटना के सामने आने के बाद मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य ने विभागीय जांच के आदेश दिए।

दरअसल, राज्य सरकार द्वारा संचालित लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में एल्यूमिनी मीट आयोजित किया गया था। इस पार्टी में मेडिकल कॉलेज के पूर्व छात्रों ने हिस्सा लिया। पार्टी के दौरान शराब के बक्सों को एंबुलेंस में रखा गया और पार्टी में डांस करने के लिए रशियन बेली डांसर बुलाई गई थी।

इस कॉलेज में पुराने छात्र असोसिएशन द्वारा सिल्वर जुबली फंक्शन का आयोजन में 1992 बैच के कई प्रसिद्ध डॉक्टरों को गढ़ रोड स्थित कॉलेज परिसर में बुलाया गया। मामले का खुलासा होने पर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने आननफानन में जांच के आदेश दे दिए हैं।
सूत्र के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान कॉलेज परिसर में शराब सर्व किया गया। बात यहीं तक नहीं रुकी माहौल तब और रंगारंग हो गया जब दोपहर को डांस करने के लिए मंच पर रशियन बेली डांसर पहुंच गई।


Hit Counter provided by laptop reviews