अनुष्का शादी के 10 दिन बाद ही दे दी खुशखबरी

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की क्वीन अनुष्का शर्मा ने हाल ही में 12 दिसंबर को इटली में विवाह बंधन में बंध चुके है। इन दोनों की शादी काफी दिनों से सुर्खियों में चल रही है। शादी, हनीमून रिसेप्शन से लेकर ड्रेस तक के चर्चे सोशल मीडिया पर चर्चा के विषय बने हैं। आपको बता दें कि हाल ही में, रोम में हनीमून के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने देश वापस लौटते ही 21 दिसंबर को दिल्ली के ‘द ताज पैलेस’ होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें देश के प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हुए।

21 दिसम्बर को दिल्ली के ‘द ताज पैलेस’ होटल में हुए रिसेप्शन पार्टी में पीएम मोदी के अलावा, भारतीय टीम के कई दिग्गज क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स-एक्ट्रेसेस भी शामिल हुए। लेकिन, अब एक नई खूशखबरी सामने आई है।

खबर के अनुसार, अनुष्का शर्मा ने एक ट्वीट करके एक खूशखबरी शेयर की है। बहरहाल, अनुष्का ने ट्विटर पर एक ट्वीट करके खुद को फोर्ब्स इंडिया सेलेब्रिटी मैगज़ीन के सबसे बेहतरीन 100 लोगों की लिस्ट में शामिल होने की खुशखबरी दी है।

फोर्ब्स की लिस्ट में अनुष्का को 28.25 करोड़ की कमाई के साथ 32वीं रैंक पर रखा गया है। बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने फोर्ब्स इंडिया सेलेब्रिटी मैगज़ीन की लिस्ट में अपना नाम आने पर अपनी खुशी जाहिर की है। विराट और अनुष्का अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 26 दिसंबर को मनाएंगे। जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होने वाली है।


Hit Counter provided by laptop reviews